2023 में अपने नौकरी के तलाश में ChatGPT का उपयोग कैसे करें

छवि 7.png

क्या आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो मदद मांगने से घबराते हैं लेकिन फिर भी बहुत सारे प्रश्न होते हैं जो जवाब चाहते हैं?

मिलिए चैटजीपीटी से!

आपके सभी प्रश्नों का एक स्थान। ChatGPT आपका एआई सबसे अच्छा दोस्त हो सकता है और इसकी विशाल ज्ञान से जीवन के सभी पहलुओं में आपको मार्गदर्शन करता है।

अच्छा कारण से टेक उद्योग में चैटजीपीटी एक घरेलू नाम बन गया है। इसकी उन्नत बातचीत क्षमताएं इसे बच्चे जैसी अनुभूति से समझने और लिखने की अनुमति देती है। चैट जीपीटी को एक बड़े डेटासेट पर ट्रेन किया गया है और यह दोहरे कार्यों को स्वचालित कर सकता है, गीत लिख सकता है, यात्रा योजना बना सकता है, एक विपणन योजना लिख सकता है और करियर सलाह दे सकता है।

क्या उत्सुक हैं? चैटजीपीटी का उपयोग कैसे करें सीखें।

यहाँ चैट जीपीटी एक मजबूत वार्तालाप एआई आधारित चैटबॉट सिस्टम होने के बावजूद, इसमें कुछ सीमाएँ होती हैं। इनमें से एक प्रमुख सीमा 2021 तक केवल प्रासंगिक पाठ उत्पन्न करने की क्षमता होती है। चैट जीपीटी पूरी तरह से अंधेरे में है 2021 के बाद की स्थितियों के बारे में, जैसे कि फीफा विश्व कप, भारत में 5जी लॉन्च और बहुत कुछ।

छवि 35.png

इसके अलावा, यह केवल एक भाषा मॉडल है और छवियां उत्पन्न नहीं कर सकता। नवीनतम सीमा यह है कि चैटजीपीटी डाउन है या क्षमता से अधिक है।

क्या ChatGPT Plus इन सीमाओं के साथ मदद कर सकता है?

ChatSonic का परिचय, चैट GPT का एक उन्नत संस्करण है जो चुनौतियों का सामना करने और कुल प्रदर्शन में सुधार करने के लिए बनाया गया है।

  • Chatsonic गूगल डाटा से जुड़ी हुई है ताकि फैक्ट्स, अपडेटेड, संबंधित सामग्री जनरेट कर सकें।
  • यह भी स्थिर विस्तार + डैल-ई टेक्नोलॉजी पर निर्मित हुआ है जिससे कि कुछ सेकंडों में चमत्कारी डिजिटल एआई कला बनाया जा सके।
  • Chatsonic आपको टाइप करने की बजाय वॉइस कमांड देने की सुविधा प्रदान करता है।
  • यदि स्पेशलाइज्ड क्वेरी है, तो आप पर्सनल ट्रेनर, मैथ टीचर, करियर काउंसलर इत्यादि जैसे व्यक्तिगत अवतारों से बात कर सकते हैं।
  • फ्यास्ट ट्वीट करने के लिए ट्विटर बॉट @ChatsonicAI का इस्तेमाल करें।
  • Chatsonic ऐपीआई का उपयोग करके अपने ऐप या वेब प्लेटफॉर्म को Chatsonic से कनेक्ट करें और उसकी फंक्शनैलिटी को बढ़ाएं। यहाँ वेबसाइट के लिए बहुत सारे उपयोग देखें।
  • Chatsonic क्रोम एक्सटेंशन की मदद से आप अब Chatsonic का उपयोग कहीं भी कर सकते हैं (ईमेल, गूगल सर्च, ट्विटर आदि) Chatsonic खोले बिना। अधिक जानने के लिए उपयोग के मामलों की जाँच करें।
  • अब आप खुद को उचित जगह पर नहीं होने के कारण सवालों से दूर नहीं रख सकते। चैटसोनिक ऐप का इस्तेमाल करके आप अपने सभी सवालों के जवाब पा सकते हैं।

💡 चैटजीपीटी बनाम चैटसॉनिक के बारे में और अधिक जानें।

करने के लिए तरस रहे हैं?

चैटसोनिक का जादू आज ही अनुभव करें!

चैटजीपीटी जैसी एक टूल अपनी सुपरपावर के साथ - चैट्सोनिक आपको नौकरी खोज में कैसे मदद कर सकता है

चाहे आप अपनी पहली नौकरी की तलाश में एक छात्र हों या एक अनुभवी पेशेवर नए अवसरों की खोज कर रहे हों, Chatsonic - ChatGPT के विकल्प आपको एक बेहतर और उच्च वेतन वाली नौकरी प्राप्त करने में मदद कर सकता है।

आप चैटसोनिक का उपयोग करके अपनी कौशल और शिक्षा के आधार पर उपलब्ध सबसे अच्छे नौकरी भूमिकाओं को समझ कर शुरुआत कर सकते हैं। आप चुनिंदा हर भूमिका के लिए भूमिकाओं और जिम्मेदारियों, KPIs (अभिकल्प कुंजी दर्शक), और करियर ग्रोथ को समझ सकते हैं।

सबसे अच्छी कंपनियों, जॉब बोर्ड और डिमांड कोर्सेस खोजने के लिए गहन अध्ययन करें। आप अपने करियर सलाहकार मोड में भी स्विच कर सकते हैं, जहां आपको नौकरी बनाम उच्च अध्ययन, साक्षात्कार युक्तियाँ, नौकरी रणनीति आदि के जैसे करियर सलाह भी मिलेगी।

चैटसोनिक इनपुट्स के साथ अपने अनुभव को हाइलाइट करते हुए एक पूर्ण रिज्यूम तैयार करें। चैटसोनिक के ईमेल टेम्पलेट और यूज केस का उपयोग करके सबसे अच्छा ईमेल लिखें जो नौकरी विज्ञापनकर्ताओं से आपको इंटरव्यू कॉल करवाने के लिए बाध्य होंगे। चैटसोनिक पर इंटरव्यूअर मोड पर स्विच करके अपने सभी इंटरव्यू के लिए तैयार रहें।

हमने 40+ चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रोम्प्ट को क्यूरेट किया है जो चैटसोनिक का उपयोग करके नौकरी खोज शुरू करने के लिए आपको संचालित करते हैं।

उच्च मुद्रा वाली नौकरी पाने के लिए Chatsonic का उपयोग करें!

रोजगार खोज और रिज्यूमे के लिए 40+ चैटसॉनिक चैटजीपीटी प्रॉम्प्ट्स

1. डिग्री के आधार पर नौकरी खोज के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैट सोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: मैं मोमबत्ताइ में मार्केटिंग कर रहा हूँ। मुझे बातचीत करना और चीज़ें बनाना पसंद है। मुझे समस्याएँ हल करना भी पसंद है। मेरे पसंदीदा विषय ब्रांड मार्केटिंग, ग्राहक संबंध और बिजनेस कम्युनिकेशन हैं। मुझे एक सूची दीजिए जिसमें मेरी स्थिति ठीक हो।

छवि 32.png

2. नौकरी के लिए आवश्यक कौशलों के लिए चैटजीपीटी प्रोम्प्ट

चैटसोनिक चैट GPT प्रॉम्प्ट: 2023 में सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनने के लिए कौन सी कौशल आवश्यक हैं

चित्र 10.png

3. एक विशेष नौकरी भूमिका में करियर विकास के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्पट: सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में वृद्धि रुझान क्या हैं? मैं सबसे अच्छे सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में कैसे बढ़ सकता हूं?

छवि 25.png

4. काम की भूमिका के क्रिटीय प्रदर्शक समझने के लिए चैटजीपीटी की पूछताछ

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: Google जैसी कंपनी में सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर के केपीआई की सूची बताएं।

छवि 18.png

5. नौकरी भूमिका में जिम्मेदारियों को समझने के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर की बोलियाँ और जमानतें 2023 में क्या हो सकती हैं?

छवि 9.png

6. काम करने के लिए सबसे अच्छी कंपनियों के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्पट: मुझे सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप मेरी करियर शुरू करने के लिए सबसे अच्छी कंपनियों की एक सूची दें।

छवि 43
image26.png

7. चैटजीपीटी डिमांड में आने वाले कोर्स के लिए प्रॉम्प्ट

चैट्सोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में मांग के नवागन्तुक कौशल सीखने के लिए सबसे अच्छे कोर्स कौन से हैं?

छवि 2.png

8. काम और उच्च अध्ययन के बीच सलाह के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसॉनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: मेरे पास कंप्यूटर साइंस में बैचलर्स डिग्री है और एमएनसी कंपनियों में सॉफ्टवेयर डेवलपर के रूप में नौकरी का ऑफर है। क्या मैं नौकरी करूँ या कंप्यूटर साइंस में मास्टर्स की पढ़ाई करूँ? दोनों स्थितियों के फायदे और नुकसान सूचीबद्ध करें।

छवि 1.png

9. काम के उपलब्धियों के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट GPT प्रॉम्प्ट 1: जब मैं अपने रिज्यूमे पर काम की उपलब्धियों को जोड़ता हूं तो मेरी प्रोफ़ाइल आकर्षक बने रहती है?

छवि44.png

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट 2: इस कार्य उपलब्धि को बेहतर तरीके से लिखने के लिए सुझाव दें। "सॉफ्टवेयर पहलों के साथ बिक्री में वृद्धि हुई"

image41.png

10. पेशेवर सारांश के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: मेरे बारे में एक पेशेवर सारांश लिखें। मुझे टेक स्टार्टअप में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में 3 साल का अनुभव है। मैंने सॉफ्टवेयर को स्क्रैच से विकसित किया और अंत-से-अंत सॉफ्टवेयर विकास का संचालन किया। मैंने 5 डेवलपर्स, 2 क्यूए ए, और 3 इंटर्न्स की एक टीम का प्रबंधन किया। इसे बेहतर बनाएं और कोई सुझाव दें, यदि कोई हो।

छवि 46.png

11. नौकरी अनुभव अनुभाग के लिए लिखने के लिए ChatGPT का प्रॉम्प्ट

चैट्सोनिक चैट GPT प्रॉम्प्ट: हाय चैट्सोनिक! मेरे रिज्यूमे में एक प्रभावी नौकरी का अनुभव अनुभाग लिखें। जहां आवश्यक हो, मुझे नंबर और परिणाम जोड़ने के लिए प्रॉम्प्ट करें। मैं पिछले 2 साल से अमेज़ॅन में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था।

छवि 34.png

12. कवर लेटर के लिए चैटजीपीटी प्रॉम्प्ट

Chatsonic Chat GPT prompt: कृपया माइक्रोसॉफ्ट में वरिष्ठ सॉफ्टवेयर डेवलपर के रूप में मेरी नौकरी आवेदन के लिए एक कवर लेटर लिखें। उसे उचित ढंग से फॉर्मेट करें।

छवि 5.png

13. नौकरी खोज साइटों के लिए ChatGPT प्रोम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: मुझे उच्च वेतन वाले सॉफ्टवेयर डेवलपर नौकरियों की तलाश करने के लिए सबसे अच्छी नौकरी खोज वेबसाइटों की सूची दें।

एक उच्च वेतन वाले नौकरी के साथ-साथ, आप ChatGPT के साथ अतिरिक्त पैसे भी कमा सकते हैं।

छवि 42.png

14. LinkedIn नौकरी खोज के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: लिंक्डइन पर उच्च वेतन वाले सॉफ्टवेयर डेवलपर नौकरियों की खोज कैसे करें? मुझे अनूठे और प्रभावी टिप्स दें।

छवि 15.png

हम निश्चित हैं कि चैटजीपीटी के सबसे अच्छे विकल्प, चैटसोनिक के साथ आप जल्द ही उच्च वेतन वाली नौकरी पा लेंगे। क्या आपके पास इस पैसे का प्रबंधन करने के विचार हैं? कर, निवेश, बचत और सब कुछ। धीमे से लें! वित्तीय चर्चाओं के लिए चैटजीपीटी का उपयोग करने का तरीका देखें।

15. ChatGPT का अंतर्राष्ट्रीय नौकरी खोज संबंधी वेबसाइटों के लिए संकेत

चैटसोनिक चैट GPT प्रॉम्प्ट: मुझे एक सॉफ्टवेयर नौकरियों के अंतरराष्ट्रीय आवेदन के लिए नौकरी बोर्ड की सूची के साथ मदद करें।

छवि ३६.पीएनजी

16. काम के दौरान सलाह के लिए ChatGPT प्रोंप्ट

चैट्सोनिक चैट GPT प्रॉम्प्ट: अमेरिका में उच्च वेतमान सॉफ्टवेयर डेवलपर नौकरी ढूंढने के लिए सबसे अच्छी नौकरी परामर्श कंसल्टेंसियाँ कौन सी हैं?

छवि3.png

17. वेतन के आधार पर नौकरी खोज के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: वेतन के आधार पर सॉफ्टवेयर उद्योग में सबसे ऊपर से नीचे तक नौकरी भूमिकाओं की सूची दें।

छवि 29.png

18. ChatGPT कौशल से नौकरी खोज के लिए प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: मैं एक आखिरी साल का कंप्यूटर विज्ञान स्नातक हूँ। मैं HTML, JAVA, CSS और node JS में कोड कर सकता हूँ। मैं कौन से नौकरी के रोल पर अप्लाई कर सकता हूँ?

चित्र 48.png

19. काम की तलाश के लिए जॉब सर्च टिप्स के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट GPT प्रॉम्प्ट: मुझे कुछ अद्वितीय और असामान्य नौकरी खोजने की सलाह दें जो मुझे उच्च भुगतान वाली अच्छी सॉफ़्टवेयर रोल्स तलाशने में मदद कर सकती हैं।

चित्र 50.png

२०. जॉब सर्च के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट MAANG में

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: एमएएएएंग कंपनियों में सॉफ्टवेयर नौकरी के लिए चयनित होने वाले रिज्यूमे कैसे लिखें।

चित्र8.png

21. ChatGPT इंटर्नशिप टिप्स के लिए प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: सॉफ़्टवेयर डेवलपर के रूप में इंटर्नशिप कैसे प्राप्त करें

छवि १२.पीएनजी

22. इंटर्नशिप खोज वेबसाइटों के लिए ChatGPT की टिपणी

चैट्सोनिक चैट GPT प्रॉम्प्ट: सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट स्पेस में इंटर्नशिप के अवसर ढूंढने के लिए सबसे अच्छी वेबसाइट कौन-सी हैं?

छवि 13.png

23. शिक्षा कौशल सीखने के लिए ChatGPT प्रोंप्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट 1: 2023 में नि: शुल्क में कोडिंग सीखने के लिए कैसे

चित्र19.png

चैटसोनिक चैट जी.पी.टी. प्रॉम्प्ट 2:

image23.png

२४. भाषा अनुवाद के लिए ChatGPT ट्रिगर

Chatsonic Chat GPT-Auslöser: Übersetzen Sie meine professionelle Zusammenfassung ins Hindi.

छवि11.png

25. रिज्यूमे के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट GPT प्रॉम्प्ट: माइक्रोसॉफ्ट में सॉफ्टवेयर डेवलपर इंटर्नशिप के लिए एक विस्तृत और फ़ॉर्मेटेड रिज्यूम तैयार करें। मैं एक अंतिम वर्ष का कंप्यूटर साइंस ग्रेजुएट हूँ। उपयुक्त कौशल और परियोजनाओं को जोड़ें।

चैटजीपीटी रिज्यूम के लिए प्रेरणा देता है

26. नौकरी आवेदन ईमेल के लिए ChatGPT का प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: एक अमेज़ॅन सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर की नौकरी के लिए एक फॉर्मेटेड जॉब एप्लिकेशन ईमेल लिखें।

छवि 30.png

27. इंटरव्यू की तैयारी के संसाधनों के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट।

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: मेरे पहले दौर के इंटरव्यू के लिए सड़क अमेज़न की भूमिका की तैयारी करने के लिए मुझे सबसे अच्छे संसाधनों की दे

छवि 22.png

28. साक्षात्कार प्रश्नों के लिए चैटजीपीटी प्रवोक

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: मेरे एसडीई अमेज़न इंटरव्यू के लिए तैयारी के लिए कम से कम से मुश्किल सवालों की सूची दें।

छवि 38
छवि 37.png

29. साक्षात्कार रोल प्ले के लिए चैटजीपीटी प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: नमस्ते, मैं अमेज़ॅन के सॉफ़्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर पद के लिए साक्षात्कार के लिए यहाँ हूँ। मुझसे कम से कम से कम मुश्किल सवाल पूछें। चलो शुरू करते हैं।

छवि 16.png

30. धन्यवाद ईमेल के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: सॉफ्टवेयर विकसित इंजीनियर के रोल के लिए मेरे साक्षात्कार का आयोजन करने के लिए एमेज़ॉन के अभिलेख में एक स्वरूपित धन्यवाद ईमेल लिखें।

image27.png

31. चैटजीपीटी एक ताज़ा ईमेल के लिए प्रोत्साहित करता है

चैटसॉनिक चैट GPT प्रॉंप्ट: मैंने दो हफ्ते पहले एमेज़ॅान के एसडीई पद के लिए इंटरव्यू दिया था। मुझे उनसे अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। मेरे लिए एक अच्छी फॉलो-अप ईमेल लिखें।

छवि28.पंग

32. रद्दीकरण ईमेल प्रतिक्रिया के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: मुझे आमेज़न में एसडीई के रोल के लिए असफलता मिली। कृपया आमेज़न से मिली असफलता ईमेल का जवाब लिखें।

चित्र 20.png

33. लिंक्डइन बायो के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसॉनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: एक झलकदार धुन में मेरे बारे में लिखिए। मैं 2 साल के अनुभव के सॉफ्टवेयर इंजीनियर हूं।

इसके अलावा, आप सीओ लिखने के लिए ChatGPT prompts का उपयोग भी कर सकते हैं जिससे आप अपने लिंकडइन बायो को खोज अनुकूल बना सकते हैं।

image40.png

34. सैलेरी जानकारी के लिए चैटजीपीटी प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट : Amazon में एसडीई 1 के लिए वेतन श्रृंखला क्या है।

छवि 31

35. करियर बदलने के सलाह के लिए चैटजीपीटी प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट GPT प्रॉम्प्ट 1: मैं एक सॉफ्टवेयर डेवलपर से टेक्निकल कंटेंट राइटर में अपना करियर बदलना चाहता हूँ। मुझे इस बदलाव के फायदे और नुकसान का मूल्यांकन करने में मदद करें।

चित्र 14.png

दरअसल, चैटजेपीटी ने ब्लॉग लिखने के लिए हमारे आसान गाइड के साथ बनाएं अपने लेखक पोर्टफोलियों।

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट 2: मुझे कोडिंग से आनंद नहीं आता और मैं कुछ दिलचस्प करियर ऑप्शन्स में अपना करियर स्विच करना चाहता हूँ। कुछ करियर ऑप्शन्स बताएं, जो कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर रोल से ट्रांजिशन आसान हो सकती है।

चित्र-223.png

36. नौकरी खोज के मजेदार जोक के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: प्रसिद्ध मूवी डायलॉग्स के साथ कुछ नौकरी खोज के मजेदार जोक्स लिखें।

छवि 39.png

37. नौकरी की पेशकश स्वीकार करने के लिए चैटजीपीटी प्रॉम्प्ट ईमेल

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: माइक्रोसॉफ्ट के सीनियर सॉफ्टवेयर डेवलपर के पद के लिए नौकरी स्वीकृति ईमेल लिखें।

चित्र 4.png

38. नौकरी के अनुसार रिज्यूम टेम्पलेट के लिए चैटजीपीटी प्रॉम्प्ट

चैट्सोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: एंट्री-लेवल सॉफ़्टवेयर जॉब के लिए अपनाने वाले नौजवान के लिए सर्वश्रेष्ठ रिज्यूमे टेम्पलेट कहाँ मिलेंगे?

चित्र 45.png

39. नौकरी आवेदन के लिए टिप्स के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: अगले 2 हफ्तों में कम से कम 4 सॉफ्टवेयर डेवलपर नौकरी इंटरव्यू लेने के लिए एक नौकरी रणनीति योजना सुझाएं। शामिल करें कि कौन से नौकरी बोर्ड देखने और दिन में कितनी नौकरियां आवेदन करने हैं।

चित्र-227.png

40. इंटरव्यू टिप्स के लिए चैटजीपीटी प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: हाय चैटसोनिक! कल मेरा Amazon में सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर का इंटरव्यू है। कृपया मुझे इंटरव्यू के लिए तैयारी करने के लिए कुछ टिप्स दें। टेक्निकल एंड सॉफ्ट स्किल टिप्स शामिल करें।

छवि47.png

41. LinkedIn आउटरीच के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: नौकरियों के लिए लिंक्डइन आउटरीच कैसे करें? किससे संपर्क करना है और कंपनी कैसे चुनें? मैं 2 वर्ष के अनुभव के सॉफ़्टवेयर डेवलपर रोल की तलाश में हूं।

चित्र24.png

42. रिज्यूमे में जोड़ने के लिए शौकों के लिए ChatGPT प्रॉम्प्ट

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट 1: मेरे रिज्यूमे में मैं कौन से शौक शामिल करूँ?

image21.png

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट 2: एक सॉफ्टवेयर डेवलपर नौकरी के लिए मेरे रेज्यूमे में जोड़ने के लिए मेरी एक शौक और रुचि की सूची दें।

image33.png

43. कैसे आप अपने रिज्यूम के फॉन्ट्स की तरफ ध्यान दें, ChatGPT सलाह

चैटसोनिक चैट जीपीटी प्रॉम्प्ट: सॉफ्टवेयर डेवलपर जॉब के लिए अपने रिज्यूमे में मैं कौन सैफ फोंट और रंग उपयोग करूंगा?

छवि १७.पीएनजी

आपको अब पता चल गया है कि Chatsonic नौकरी खोज में कैसे मदद कर सकता है और इसकी AI-आधारित अलर्ट्स आपको काफी शोध समय बचा सकते हैं और आपको एक अच्छी वेतन वाली नौकरी भी दिला सकते हैं।

अपनी नौकरी खोज प्रक्रिया को सुधारने के लिए पूर्ण ChatGPT prompts लिखना सीखें।

यहां Chat GPT का उपयोग करने के और 110 उदाहरण हैं। आप इसे अन्य व्यवसायिक उद्देश्यों के लिए भी आसानी से एकीकृत कर सकते हैं।चैटसोनिक मोबाइल ऍप के साथ यह अब भी आसान हो गया है। अब आप on the go करियर सलाह भी पा सकते हैं! चैट्सॉनिक क्रोम एक्सटेंशन डेस्कटॉप पर जॉब सर्च को आसान बनाता है।

यदि आप सही उम्मीदवार ढूंढ़ रहे हैं तो 12 नौकरी विवरण टेम्पलेट देखें।

अधिक एआई प्रॉम्प्ट की तलाश है? तो क्यों न किसी एआई प्रॉम्प्ट लाइब्रेरी से आपको परिचित कराएं?! चैटसोनिक के मुफ्त एआई प्रॉफमप्ट मार्केटप्लेस पर जाकर फैंटास्टिक एआई प्रॉम्प्स को खोजें, टेस्ट करें, और उन्हें आवश्यकतानुसार उपयोग करें। इन प्रॉम्प्ट्स को आप जैसे यूज़र्स ने बनाया है।

क्या आप अपनी नौकरी से घबराहट महसूस कर रहे हैं? ChatGPT आपकी नौकरी छीनने के 4 कारण नहीं हैं।

अपनी अनूठी प्रॉम्प्ट सबमिट करें और अपने व्राइटसोनिक अकाउंट में 20,000 प्रीमियम शब्द जीतने का मौक़ा पाएं!

संबंधित आलेख

और देखें >>