चैटजीपीटी आपकी मदद कर सकता है कि Mercari के AI-पावर्ड सहायक के माध्यम से आप अभी खरीदारी करें।

मरकारी.jpg

द्वितीय-हाथ के वस्तुओं के लिए एक डिजिटल बाजार मरकारी ने इस हफ्ते मेरचैट एआई के बीटा संस्करण का शुभारंभ किया, एक नया वर्चुअल शॉपिंग सहायक। यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पावरहाउस द्वारा संचालित होता है, ChatGPT

नई मर्चेट एआई सुविधा पहले से ही लाइव हो गई है और ग्राहकों के लिए उपलब्ध है जो उन्हें साइट पर आसानी से नेविगेट करने और उत्पादों को तलाशने और स्क्रॉल करने के बजाय त्वरित खोजने में मदद करती है।

इसके अलावा: AI 25% सभी नौकरियों को स्वचालित कर सकती है। यहां उनमें से कौन सबसे ज्यादा (और कम) खतरे में हैं

Mercari एक ऑनलाइन स्टोर है जो यूजर्स का स्वागत करता है जो सेकंड हैंड आइटम बेचना या खरीदना चाहते हैं, इसे एक वर्चुअल थ्रिफ्ट स्टोर की तरह समझा जा सकता है।

जैसे कि चैटजीपीटी, बिंग चैट और गूगल बार्ड जैसे उत्पादक एआई मॉडल से लोग सर्च इंजनों को पीछे छोड़कर बातचीतीय चैटबॉट का उपयोग कर रहे हैं, वैसे ही मर्कारी जैसे ऐप्स ने अपने ग्राहकों को अपनी खोज सुविधा के विकल्प के रूप में एआई चैटबॉट विकल्प प्रदान करना चुना है।

और भी: खातों की जगह, अपनी अलमारी भरें: सबसे अच्छे थ्रिफ्टिंग ऐप

चैट जीपीटी का उपयोग करके मरकरी एआई को शक्ति प्रदान करना मरकरी को दुनिया भर में शानदार तरीके से लांच होनेवाले बड़े भाषा मॉडल की शक्ति प्रदान करता है। "इस तकनीक के साथ, हम कृत्रिम बुद्धिमत्ता की रुझानों का उपयोग कर अमेरिकी लोगों के लिए खरीदारी और मरकरी की विस्तृत बाज़ार के अन्वेषण को आसान बनाने में सक्षम हो रहे हैं," बताते हुए मरकरी यू.एस. के सीईओ, जॉन लेगर्लिंग।

"हम उम्मीद करते हैं कि उत्पादक एआई भी हमारे ग्राहक अनुभव में और सुधार करने के अवसरों को खोलेगा, साथ ही खरीदारों और विक्रेताओं के लिए फिर से आकर्षक बनाने के और विक्रय अनुभव को और अधिक बेहतर बनाने के तरीके मिलेंगे।" उन्होंने जोड़ा।

इसके अलावा: Temu क्या वास्तव में एक विश्वसनीय एप्लिकेशन है? इस बेहद लोकप्रिय खरीदारी ऐप के बारे में जानने के लिए क्या जरूरी है।

जब आप Mercari.com/Merchat पर जाकर मर्चेट एआई का चयन करते हैं, तो आप एक रियल-टाइम बातचीत शुरू करने के लिए एआई चैटबॉट के साथ संवाद कर सकते हैं और जितना आप चाहें उस विषय के लिए पूछ सकते हैं जो आप ढूंढ रहे हैं, छोटे या बड़े विश्वसनीयता के साथ।

बॉट आपको दिखाएगा कुछ स्पष्टीकरण प्रश्न जो आपकी आवश्यकताओं के आधार पर सटीक सुझावों का निर्धारण करने में मदद करेंगे, और फिर लाखों Mercari लिस्टिंग के माध्यम से जाकर आपके व्यक्तिगत जरूरतों के आधार पर सबसे सटीक सुझाव प्रदान करेंगे।

संबंधित आलेख

और देखें >>